सर्वाधिक पढ़ी गईं

Hero Electric ने उतारी Nyx-HX स्कूटर रेंज, फुल चार्ज पर जाएगा 210 किमी तक; कीमत 63990 रु से शुरू

हीरो इलेक्ट्रिक ने निक्स बी2बी स्कूटर के नए रिफ्रेश्ड एडिशन पेश किए हैं.

Updated: Oct 21, 2020 1:59 PM
Hero electric Nyx-HX series, Hero Electric drives in new range of Nyx B2B scooters at Rs 63,990

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने Nyx B2B स्कूटर के नए रिफ्रेश्ड एडिशन पेश किए हैं. नई Nyx-HX सीरीज की कीमत 63,990 रुपये से शुरू है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि Nyx B2B स्कूटर का इस्तेमाल लास्ट माइल डिलीवरी और अन्य व्यावसायिक उद्देश्यों में किया जाता है. अब इसके नए एडिशन में बेहतर पावर और ज्यादा ड्राइविंग रेंज मिलेगी. फुल चार्ज पर अब यह स्कूटर 85 किलोमीटर से लेकर 210 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है.

हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि Nyx-HX सीरीज स्कूटर में हाई टॉर्क पावरट्रेन का इस्तेमाल हुआ है, जो बैटरी पर स्ट्रेस डाले बगैर मैक्सिमम आउटपुट देने के लिए मिनिमम एनर्जी का इस्तेमाल करता है. इस स्कूटर रेंज में रिजनरेटिव ब्रेकिंग और सेफ्टी के लिए कॉम्बी ब्रेंकिंग सिस्टम भी हैं. स्कूटर को बिजनेस की जरूरतों के लिए 10 से अधिक एप्लीकेशंस से कस्टमाइज किया जा सकता है. मॉड्युलर बैटरी सिस्टम एक्सेंटेडेड रेंज प्रदान करता है और इसे बैटरी स्वैपिंग सिस्टम के साथ इंटीग्रेट किया जा सकता है.

B2B ग्राहक की अधिकांश जरूरतों को पूरा करने में सक्षम

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, ‘‘नयी Nyx-HX श्रृंखला एक समझदार ग्राहक की अधिकांश जरूरतों को पूरा करने के लिये फ्लेक्सिबल, मॉड्युलर और बहुमुखी विकल्प है.’’ उन्होंने कहा कि इसमें कम लागत, उच्च भार वहन क्षमता, इंटरसिटी रेंज, रिमोट कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स हैं. आगे कहा कि हम बी2बी ग्राहक को 90% प्लस अपटाइम, डोरस्टेप सर्विसेज और पूरे भारत में कैप्टिव चार्जिंग/स्वैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर सुनिश्चित कर एक कंप्लीट सॉल्युशन देना चाहते हैं.

कंपनी आशा कर रही है कि बी2बी ग्राहकों के लिए Nyx-HX देश का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्कूटर बने. हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि इस स्कूटर लाइनअप को सालों की रिसर्च और फील्ड ट्रायल्स के बाद तैयार किया गया है.

Ather 450X ई-स्कूटर के साथ एश्योर्ड बायबैक स्कीम, 3 साल बाद 85000 रु में कंपनी को कर सकेंगे वापस

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Hero Electric ने उतारी Nyx-HX स्कूटर रेंज, फुल चार्ज पर जाएगा 210 किमी तक; कीमत 63990 रु से शुरू

Go to Top