मुख्य समाचार:

आ रही हैं सुपरकार जैसी परफॉरमेंस वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स, नाम है Emflux Two और Two Plus

फुली फेयर्ड Emflux One के बाद ये दोनों बाइक्स कंपनी की दूसरी पेशकश होंगी.

August 19, 2019 9:22 AM

Electric bikes with supercar like performance: Emflux Two, Two Plus teased

बेंगलुरू की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्टअप कंपनी Emflux ने अपनी आने वाली नई ऑल इलेक्ट्रिक बाइक्स Two और Two Plus के आधिकारिक टीजर जारी किए हैं. फुली फेयर्ड Emflux One के बाद ये दोनों बाइक्स कंपनी की दूसरी पेशकश होंगी. Emflux One भारत में अगली साल के आखिर तक लॉन्च होगी.

नया टीजर Emflux Two और Two Plus का दूसरा टीजर है. पहले टीजर में कुछ हद तक इन दोनों बाइक्स के एस्थेटिक्स की डिटेल पता चल गई थीं. टीजर के मुताबिक, Emflux Two और Two Plus में एग्रेसिव बॉडी डिजाइन मिलेगी.

Emflux ने इन दोनों बाइक्स की परफॉरमेंस डिटेल्स का खुलासा भी कर दिया है. Emflux Two की टॉप स्पीड 160 km/h होगी. यह केवल 4.5 सेकंड में 0-100 km/h की रफ्तार पकड़ लेगी और फुल चार्ज पर 160 किलोमीटर तक जा सकेगी. वहीं Two Plus की टॉप स्पीड 180 km/h होगी और यह 3.6 सेकंड में 0-100 km/h की स्पीड पकड़ सकेगी. यह बाइक फुली चार्ज पर 200 किलोमीटर तक जा सकेगी.

संभावित फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Emflux Two और Two Plus में फ्रंट और बैक में एलईडी लाइट्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने की संभावना है. Emflux One की तरह इन दोनों बाइक्स में भी दोनों एंड्स पर Brembo ब्रेक और Ohlins सस्पेंशन सेट अप मिलेगा. सेफ्टी के लिहाज से Emflux Two और Two Plus में ड्युअल चैनल एबीएस होगा.

1 सितंबर से महंगी होने वाली हैं Royal Enfield की दो बाइक, जानिए कितने बढ़ जाएंगे दाम

सीमित रह सकता है प्रॉडक्शन

Emflux One का प्रॉडक्शन 199 यूनिट तक सीमित है. इसी तरह Emflux Two और Two Plus को भी सीमित संख्या में पेश किए जाने की संभावना है. इन दोनों बाइक्स की एक्स शोरूम कीमतें 5 लाख रुपये से ज्यादा रहने की उम्मीद है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. आ रही हैं सुपरकार जैसी परफॉरमेंस वाली इलेक्ट्रिक बाइक्स, नाम है Emflux Two और Two Plus

Go to Top