सर्वाधिक पढ़ी गईं

Ducati Multistrada V4 Booking Opens: इटैलियन सुपरबाइक की बुकिंग 1 लाख रुपये में शुरू, दुनिया की पहली बाइक जिसमें लगा है फ्रंट और रियर राडार सिस्टम

Ducati Multistrada V4 की डिलीवरी लॉन्च के फौरन बाद शुरू होगी, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई के डीलर्स के पास देखने को मिलेगी सुपरबाइक

Updated: Jul 16, 2021 7:46 PM
इटैलियन सुपर-बाइक डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 की बुकिंग 1 लाख रुपये में शुरू करने का एलान कंपनी ने किया है.

Ducati Multistrada V4 Booking Starts: इटैलियन सुपर-बाइक डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 की भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. कंपनी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम के जरिए इसका एलान किया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक यह सुपरबाइक डुकाटी के डीलर्स के जरिए 1 लाख रुपये में बुक कराई जा सकती है. कंपनी का दावा है कि यह दुनिया की ऐसी पहली प्रोडक्शन बाइक है, जिसमें फ्रंट और रियर राडार सिस्टम लगा है.

कंपनी का कहना है कि Ducati Multistrada V4 की भारत में डिलीवरी लॉन्च के फौरन बाद शुरू हो जाएगी. बाइक को बुक करने के लिए ग्राहक कंपनी के दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई के डीलर्स से संपर्क कर सकते हैं. ग्राहकों को जल्द ही इन डीलर्स के पास यह बाइक देखने को भी मिल जाएगी. देश के सुपरबाइक लवर्स को इस बाइक का लंबे समय से इंतज़ार रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ducati India (@ducati_india)

डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर बिपुल चंद्रा ने कहा कि Multistrada V4 के ग्लोबल एनाउंसमेंट के समय से ही इसे लेकर जबरदस्त उत्साह रहा है. उन्होंने कहा कि डुकाटी की यह सुपरबाइक कंपनी की बेस्ट टेक्नॉलजी पर आधारित है. यह दुनिया की पहली बाइक है, जो फ्रंट और रियर राडार असिस्टेंस की तकनीक से लैस है. इसके अलावा इसमें एडवांस्ड डिजिटल डैशबोर्ड, ब्लाइंट स्पॉट डिटेक्शन जैसी कई और खूबियां भी हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस खास बाइक के लिए कंपनी के सभी डीलर पार्टनर्स और उनकी सर्विस टीम्स को एक्सटेंसिव ट्रेनिंग दी जा रही है.

चंद्रा ने दावा किया कि यह बाइक इतनी खास है कि इसकी सवारी करने वाले इसकी शानदार इंजीनियरिंग, परफॉर्मेंस और तकनीक के दीवाने हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि यह बाइक सड़कों पर राज करने का दम रखती है और उन्हें उम्मीद है कि भारत में जल्द ही इसका सबूत देखने को मिलेगा. कंपनी का दावा है कि बेहद आधुनिक तकनीक से लैस इस बाइक की सवारी करना न सिर्फ एक शानदार अनुभव होगा, बल्कि बेहद सुरक्षित और आरामदेह सफर का आनंद भी आएगा. यह बाइक भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है और इसकी कीमत, वैरिएंट्स, स्टैंडर्ड इक्विपमेंट वगैरह की जानकारी लॉन्च के समय ही दिए जाने के आसार हैं.

(Input: PTI)

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Ducati Multistrada V4 Booking Opens: इटैलियन सुपरबाइक की बुकिंग 1 लाख रुपये में शुरू, दुनिया की पहली बाइक जिसमें लगा है फ्रंट और रियर राडार सिस्टम

Go to Top