सर्वाधिक पढ़ी गईं

खरीदनी है Toyota की इनोवा या फॉर्च्युनर, Bank of Baroda करेगी 90% फाइनेंसिंग

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) के बीच एक समझौता हुआ है.

October 21, 2020 7:49 AM
Bank of Baroda announced a tie up with Toyota Kirloskar Motor to enable finance options for the automaker's customers and dealers

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) के बीच एक समझौता हुआ है. यह समझौता ग्राहकों और डीलरों को फाइनेंसिंग विकल्प उपलब्ध कराने के लिए है. बैंक ने एक बयान में कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा, टीकेएम की पूरी वाहन श्रृंखला की बिक्री के दौरान फाइनेंसिंग उपलब्ध कराने वाले तरजीही विकल्प में शामिल होगा.

इस नयी सेवा में ग्राहकों को वाहन की कीमत की 90 फीसदी तक फाइनेंसिंग की सुविधा उपलब्ध होगी. उन्हें 84 माह की लंबी भुगतान अवधि मिलेगी. इसमें समय पूर्व भुगतान और दूसरे शुल्क भी लागू नहीं होंगे.

ग्राहकों को मिल सकेंगी बेहतर सेवाएं

BoB के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खिची ने इस बारे में कहा कि इससे बैंक को खुदरा वाहन ऋण बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी. इससे हमारे और टोयोटा के ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी. यह साझेदारी MSME सेगमेंट को डीलर फाइनेंस प्रोग्राम से और रिटेल सेगमेंट को ऑटो लोन फाइनेंस से बढ़ावा देगी. साथ ही डीलर्स को अन्य बैंक प्रॉडक्ट्स की क्रॉस सेलिंग का भी अवसर देगी.

टाटा मोटर्स और HDFC बैंक में भी हुआ है समझौता

हाल ही में टाटा मोटर्स ने यात्री गाड़ियों की फाइनेंसिग के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत कंपनी ने दो योजनाएं लांच की है. एक है Gradual Step Up Scheme और दूसरी TML Flexi Drive Scheme. टाटा मोटर्स की योजना इस फेस्टिव सीजन में अपने प्रॉड्क्टस की बिक्री को बढ़ाना है. यह योजना इस साल नवंबर के अंत तक रहेगी और यह कंपनी की सभी BS6 रेंज की कारों और एस यू वी के साथ कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी लागू है. इस बारे में अधिक पढ़ें…टाटा मोटर्स का ऑफर, कम EMI पर दे रही कार खरीदने का ऑफर

Input: PTI

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. खरीदनी है Toyota की इनोवा या फॉर्च्युनर, Bank of Baroda करेगी 90% फाइनेंसिंग

Go to Top