सर्वाधिक पढ़ी गईं

Avengers फैन्स के लिए आया TVS Ntorq SuperSquad एडिशन, ये है कीमत व फीचर्स

टीवीएस मोटर कंपनी ने मंगलवार को मार्वल एवेंजर्स से प्रेरित TVS Ntorq SuperSquad एडिशन स्कूटर बाजार में पेश किया.

Updated: Oct 20, 2020 4:51 PM
इस एडिशन में तीन रंग कॉम्बैट ब्लू, स्टील्थ ब्लैक और इ​नविन्सिबिल रेड मिलेंगे.

टीवीएस मोटर कंपनी ने मंगलवार को मार्वल एवेंजर्स से प्रेरित TVS Ntorq SuperSquad एडिशन स्कूटर बाजार में पेश किया. इसकी एक्स शोरूम दिल्ली कीमत 77,865 रुपये है. यह रेस एडिशन से 2500 रुपये ज्यादा है. स्कूटर एवेंजर्स के कैरेक्टर्स से प्रेरित है और इसलिए इस एडिशन का नाम सुपरस्क्वायड है. TVS Ntorq SuperSquad एडिशन मॉडल्स में कंपनी ने न केवल एवेंजर्स से प्रेरित पेंट का इस्तेमाल किया है बल्कि लेग शील्ड, फ्रंट पैनल पर और स्पीडो​मीटर के बिल्कुल नीचे एवेंजर्स लोगो भी दिया है. इस एडिशन में तीन रंग कॉम्बैट ब्लू, स्टील्थ ब्लैक और इ​नविन्सिबिल रेड मिलेंगे. तीनों रंग एवेंजर्स के अलग-अलग कैरेक्टर के हिसाब से हैं.

टीवीएस मोटर ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा है कि कंपनी विशेष सुपरस्क्वायड एडिशन पेश करने के लिए डिज्नी इंडिया के उपभोक्ता उत्पाद कारोबार से जुड़ी है. उत्पाद के डिजाइन के जरिये हम प्रत्येक मार्वल सुपर हीरो से जुड़ा विशेष एडिशन पेश करेंगे.

खासियत

TVS Ntorq SuperSquad एडिशन में कॉम्बैट ब्लू कलर मॉडल ब्लू, रेड व व्हाइट टोन स्प्रिंकल्स के साथ आता है. इसका नंबर 41 है, जो साल 1941 का प्रतीक है. यह वह साल है, जब कैप्टन अमेरिका को पहली बार पेश किया गया था. दोनों पैनल्स पर सुपर सोल्जर बैज भी दिया गया है. इन्विन्सिबिल रेड कलर आयरनमैन से प्रेरित है. दोनों साइड पैनल्स पर आर्क रिएक्टर दिए गए हैं, जबकि आयरनमैन का हेलमेट लेग शील्ड पर है. इस मॉडल पर 63 नंबर लिखा है, जो कि उस साल का प्र​तीक है जब आयरनमैन का कैरेक्टर अस्तित्व में आया. स्टील्थ ब्लैक रंग वाला मॉडल ब्लैक पैंथर से प्रेरित है. स्कूटर के साइड्स पर Wakanda Forever लिखा है. इस पर मौजूद नंबर 66 है.

नई Mahindra Thar की बुकिंग 15000 यूनिट के पार, ऑटोमेटिक वेरिएंट की धड़ाधड़ बिक्री

ऐप से कनेक्ट करने पर मिलेगा अलग इंटरफेस

TVS Ntorq SuperSquad एडिशन स्कूटर्स को टीवीएस कनेक्ट ऐप से कनेक्ट किया जाता है तो राइडर को एक अलग इंटरफेस दिखेगा, जो तीनों वेरिएंट के मुताबिक होगा. ग्राहकों को कंप्लीट मार्वल एक्सपीरियंस देने के लिए ऐप इंटरफेस पर कैरेक्टर की एक यूनीक ​विशेषता रहेगी. इस एडिशन में TVS Ntorq में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं है. स्कूटर में 3 वॉल्व, 125cc इंजन है. यह 9.25hp पावर और 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Avengers फैन्स के लिए आया TVS Ntorq SuperSquad एडिशन, ये है कीमत व फीचर्स

Go to Top