मुख्य समाचार:

Aprilia और Vespa स्कूटर हुए महंगे, जानें अब कितने ज्यादा पड़ेंगे चुकाने

अप्रीलिया/वेस्पा स्कूटर्स की कीमत में बढ़ोत्तरी के साथ कुछ स्कीम भी पेश की गई हैं.

September 15, 2019 3:35 PM

Aprilia and Vespa scooter prices hiked

यूरोप के पियाजियो ग्रुप के दो स्कूटर ब्रांड वेस्पा (Vespa) और अप्रीलिया (Aprilia) के स्कूटरों की भारत में कीमतें बढ़ गई हैं. अप्रीलिया स्कूटर्स की कीमतों में 1700 रुपये तक की बढ़ोत्तरी हुई है. हाल ही में लॉन्च स्टॉर्म 125 की कीमत 1700 रुपये, जबकि अप्रीलिया SR 125 की कीमत में 1000 रुपये बढ़ाई गई है. वहीं वेस्पा के स्कूटर्स की बात करें तो वेस्पा SXL 125 और 150 की कीमतों में मैक्सिमम 2800 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है.

​ग्रुप का एक और सब-ब्रांड पियाजियो (Piaggio) भी अपने स्कूटर के दाम बढ़ाने वाला है. इसकी वजह आने वाले BS-VI नॉर्म हैं, जिनके चलते सभी स्कूटरों में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा.

कीमतें बढ़ाने के साथ इन स्कीम्स की भी पेशकश

अप्रीलिया या वेस्पा स्कूटर्स की कीमत में बढ़ोत्तरी के साथ कुछ स्कीम भी पेश की गई हैं. इनमें 5 साल की वारंटी, 4000 रुपये तक का इंश्योरेंस, रोडसाइड असिस्टेंस, पहले साल लेबर चार्ज से छूट और पेटीएम से ​बुकिंग पर 6000 रुपये का कैशबैक शामिल है. इस बारे में अधिक जानकारी और नियम व शर्तें जानने के लिए निकटतम MotoPlex डीलरशिप से कॉन्टैक्ट करना होगा.

चप्पल से लेकर लुंगी पहनने तक, जरूर याद रखें ट्रैफिक चालान के ये 5 अटपटे नियम

वेस्पा ब्रांड लगातार बढ़ा रहा पैठ

वेस्पा ब्रांड भारत में अपनी मौजूदगी को लगातार मजबूत कर रहा है. इस साल की शुरुआत में ब्रांड ने अपने स्कूटर्स के लिए कनेक्टेड टेक्नोलॉजी लॉन्च की, उसके बाद भारत में पहला ABS स्कूटर और स्टॉर्म 125 लेकर आया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Aprilia और Vespa स्कूटर हुए महंगे, जानें अब कितने ज्यादा पड़ेंगे चुकाने

Go to Top