मुख्य समाचार:
  1. आनंद महिंद्रा ने मछुआरे को गिफ्ट की लेटेस्ट MPV महिंद्रा मराजो

आनंद महिंद्रा ने मछुआरे को गिफ्ट की लेटेस्ट MPV महिंद्रा मराजो

महिंद्र ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने केरल के एक मछुआरे जैसल के पी को लेटेस्ट MPV महिंद्रा मराजो गिफ्ट की है. जैसल के पी वही मछुआरे हैं जिन्होंने केरल में बाढ़ के दौरान अपनी पीठ के सहारे कई पीड़ितों को नाव तक सुरक्षित पहुंचाया था.

September 11, 2018 3:35 PM
महिंद्रा मराजो, महिंद्रा, केरल, आनंद महिंद्रा, mahindra marazzo price, mahindra marazzo features, mahindra marazzo, Kerala, jaisal fisherman, Anand Mahindra, auto News, auto News in Hindi, Latest auto News, auto Headlines, ऑटो समाचार, financial express hindi महिंद्र ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने केरल के एक मछुआरे जैसल के पी को लेटेस्ट MPV महिंद्रा मराजो गिफ्ट की है. जैसल के पी वही मछुआरे हैं जिन्होंने केरल में बाढ़ के दौरान अपनी पीठ के सहारे कई पीड़ितों को नाव तक सुरक्षित पहुंचाया था. (Image source twitter)

महिंद्र ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने केरल के एक मछुआरे जैसल के पी को लेटेस्ट MPV महिंद्रा मराजो गिफ्ट की है. जैसल के पी वही मछुआरे हैं जिन्होंने केरल में बाढ़ के दौरान अपनी पीठ के सहारे कई पीड़ितों को नाव तक सुरक्षित पहुंचाया था. जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था.

जैसल के पी को केरल के कालीकट में श्रम मंत्री टी पी रामाकृष्णन ने महिंद्रा मराजो की चाबी सौंपी. जिसकी तस्वीरें सुधीर रामाचंद्रन नाम के ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट की गईं. इस ट्वीट को मंहिद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने थम्सअप कर रिट्वीट किया है।

बता दें कि महिंद्रा मराजो कंपनी की लेटेस्ट और बोल्ड लुक वाली कार है। इसके अपफ्रंट में स्टाइलिश क्रोम टूथ वाला ग्रिल, बोल्ड डबल बैरेल हेडलैम्प्स, आई शेप्ड फॉगलैम्प्स, इंटिग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैम्प्स हैं।

इसके अलावा कार में 17 इंच के अलॉय वील्ज है और अधिकतम 121 bhp की पावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने वाला 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर इंजन दिया गया है।

Go to Top