मुख्य समाचार:

Volvo की सभी कारें हो गईं BS-VI कंप्लायंट, 31 मार्च तक नहीं बढ़ाएगी कीमत

कंपनी का कहना है कि यह अपने ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा टिकाऊ प्रॉडक्ट उपलब्ध कराने की वोल्वो कार इंडिया की प्रतिबद्धता का हिस्सा है.

February 10, 2020 3:45 PM

All Volvo Cars are now BSVI certified in India, No Price increase till 31 st March, 2020

वोल्वो कार्स इंडिया ने कहा है कि उसकी सभी कारें अब BSVI सर्टिफाइड हैं. इनमें भारत में मौजूद उसके प्लांट में असेंबल होने वाली और ​बाहर से इंपोर्ट होने वाली सभी कारें शामिल हैं. कंपनी का कहना है कि यह अपने ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा टिकाऊ प्रॉडक्ट उपलब्ध कराने की वोल्वो कार इंडिया की प्रतिबद्धता का हिस्सा है.

वोल्वो कार्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर चार्ल्स फ्रंप ने कहा कि BS IV से BS VI में जाना चुनौतीपूर्ण है, विशेषकर 2019 में व्हीकल इंडस्ट्री के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए. BS VI ट्रांजीशन के लिए अप्रैल 2020 की डेडलाइन से पहले ही हमारे BS IV से BS VI पर सुचारू रूप से शिफ्ट होने के लिए मुझे अपनी टीम और पार्टनर्स पर गर्व है.

क्यों नहीं बढ़ा रही कीमत

उन्होंने यह भी कहा कि इस वित्त वर्ष हमारे ग्राहक पर्यावरण हितैषी BS VI Volvo कार खरीद सकें, इसके लिए हम हमारी BS VI सर्टिफाइड कारों की कीमत में 31 मार्च 2020 तक कोई बढ़ोत्तरी नहीं कर रहे हैं.

Pure EV का EPluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर, 60 kmph की स्पीड से भरेगा फर्राटा; सिंगल चार्ज पर जाएगा 120 km तक

वोल्वो कार्स इंडिया का पोर्टफोलियो

वोल्वो स्पीडन की लग्जरी कार कंपनी है. यह 2007 से भारत में है. वोल्वो भारत में इस वक्त XC40, XC60, XC90 एसयूवी, V90 क्रॉस कंट्री, XC90 EXCELLENCE व XC90 EXCELLENCE LOUNGE और S90 सेडान की बिक्री करती है. कंपनी की अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, कोझीकोड, कोलकाता, लखनऊ, लुधियानी, मुंबई, पुणे, रायपुर, सूरत, विशाखापटनम, विजयवाड़ा और दिल्ली एनसीआर में डीलरशिप हैं. दिल्ली—एनसीआर में ये साउथ दिल्ली, वेस्ट दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा में हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. Volvo की सभी कारें हो गईं BS-VI कंप्लायंट, 31 मार्च तक नहीं बढ़ाएगी कीमत

Go to Top