मुख्य समाचार:

2021 Hyundai Tuscon: 14 सितंबर को होगा वर्ल्ड प्रीमियर, मिलेंगे ये बदलाव

कंपनी ने हाल ही में 2021 Tucson का नया टीजर जारी किया है.

Updated: Sep 10, 2020 12:25 PM
2021 Hyundai Tuscon world premiere on 14th september, know what is newहुंडई ने नई Tucson की कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं.

New Hyundai Tucson: Hyundai अपनी 2021 Tucson का 14 सितंबर को वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रही है. नई Tucson की डिजाइन काफी अलग है, जिसके चलते मौजूदा जनरेशन Hyundai Tucson आउटडेटेड लगने लगेगी. कंपनी ने हाल ही में 2021 Tucson का नया टीजर जारी किया है. इस कार का वर्ल्ड प्रीमियर 14 सितंबर को लॉस एंजिलिस में और 15 सितंबर को सोल में होगा. हुंडई ने नई Tucson की कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं.

तस्वीरों और टीजर से पता चलता है कि नई Hyundai Tucson की DRLs सीधे ग्रिल के ट्रेपजोइडल एलीमेंट्स के साथ इंटीग्रेटेड हैं. कार के टेल लैंप्स की डिजाइन नई है और ये टॉप पर हॉरिजोंटल एलईडी लाइट बार के जरिए कनेक्टेड हैं. हुंडई का लोगो रियर विंडस्क्रीन के बेस पर है और रियर वाइपर रूफ माउंटेड स्पॉइलर के अंदर छिपे हो सकते हैं. नई Tucson के ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है. इसमें 19 इंच अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं.

अंदर भी नयापन

2021 Hyundai Tuscon world premiere on 14th september, know what is newImage: Hyundai Global Twitter

नई Tucson में केवल बाहरी बदलाव नहीं किए गए हैं बल्कि कार के अंदर भी नयापन है. नई Tucson के केबिन में 10.25 इंच टचसक्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एक वाइड फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा. संभावना है कि नई Tucson में ट्रेडिशनल बटन्स के बजाय टच सेंसिटिव टेक्नोलॉजी मिले. लेकिन वास्तविक डिटेल इसके वर्ल्ड प्रीमियर पर ही सामने आएंगी.

Royal Enfield अब अर्जेंटीना में भी बनाएगी बाइक्स, देश के बाहर पहली असेंबली यूनिट

भारत में उपलब्धता

2021 Hyundai Tucson का मुकाबला भारतीय बाजार में Honda CR-V और Jeep Compass से है. यह भारत में अगले साल लॉन्च की जाएगी. नई 2021 Tucson की कीमत मौजूदा कीमत से ज्यादा होगी. अभी Tucson की एक्स शोरूम कीमत 22.3 लाख से 25.6 लाख रुपये तक है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. ऑटो
  3. 2021 Hyundai Tuscon: 14 सितंबर को होगा वर्ल्ड प्रीमियर, मिलेंगे ये बदलाव

Go to Top