मुख्य समाचार:
  1. Vivo ने लिमिटेड VivoV7Plus लांच किया, फीचर्स और कीमत जानिए

Vivo ने लिमिटेड VivoV7Plus लांच किया, फीचर्स और कीमत जानिए

फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है. इसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए अलग से मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है.

February 6, 2018 11:06 AM
vivo india, manish malhotra, vivo v7plus, vivov7plus specifications, vivov7 price in india, vivov7 features, vivo camera फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है. इसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए अलग से मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है. (प्रतिकात्मक चित्र: IE)

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा की भागीदारी में सोमवार को इनफिनिट रेड वीवो वी7प्लस सीमित संस्करण स्मार्टफोन लांच किया, जो युवाओं को ध्यान में रखकर उतारा गया है. यह एक सेल्फी केंद्रित फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसका अगला कैमरा 24 मेगापिक्सल है और इसके पीछे एक दिल का आकार उभरा हुआ है. इस फोन की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है और यह देश भर के खुदरा दुकानों के अलावा अमेजन पर ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है.

वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा, “वी7प्लस मनीष मल्होत्रा सीमित संस्करण के साथ हम ग्राहकों को अपने प्यार को और अधिक सुंदर और मनोरम तरीके से व्यक्त करने का मौका दे रहे हैं.” यह डिवाइस सितंबर में शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक रंगों में लांच किया गया था. मनीष मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, “मैं वीवो के साथ भागीदारी में वी7प्लस प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हूं। हमने एक ऐसा फोन बनाया है जो युवाओं की भावना और असीम प्रेम का प्रतीक है.”

वीवो वी7प्लस कंपनी का पहला फोन है, जिसका डिस्प्ले 18:9 एसपैक्ट रेशियो के साथ है और यह ‘फुल डिस्प्ले’ फीचर से लैस है. इस डिवाइस का सबसे खास फीचर इसका 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है और यह फ्लैश के साथ है. इस फोन में 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले (1440 गुणा 720 पिक्सल) है, तथा बॉडी मेटल की है. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है. इसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए समर्पित मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट है.

वीडियो देखिए.

  1. No Comments.

Go to Top