मुख्य समाचार:
  1. बोस ने ‘साउंडस्पोर्ट फ्री’ वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बोस ने ‘साउंडस्पोर्ट फ्री’ वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मेरिका की ऑडियो उपकरण निर्माता कंपनी बोस ने मंगलवार को भारतीय बाजार में वायरलेस हेडफोन 'साउंडस्पोर्ट फ्री' लांच किया है, जो पांच घंटों तक चलता है। इसकी कीमत 18,990 रुपये रखी गई है।

February 7, 2018 5:01 PM
बोस, साउंड फ्री, बोस स्पीकर, बोस साउंड फ्री कीमत, बोस साउंड फ्री फीचर्स इसकी कीमत 18,990 रुपये रखी गई है।

अमेरिका की ऑडियो उपकरण निर्माता कंपनी बोस ने मंगलवार को भारतीय बाजार में वायरलेस हेडफोन ‘साउंडस्पोर्ट फ्री’ लांच किया है, जो पांच घंटों तक चलता है। इसकी कीमत 18,990 रुपये रखी गई है। ‘साउंडस्पोर्ट फ्री’ काले, मिडनाइट ब्लू और ब्राइट ऑरेंज रंगों में चुने हुए बॉस ऑनलाइन तथा खुदरा स्टोरों और अमेजन पर 7 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस हेडफोन के ईयरबड्स को आकार, प्रदर्शन और मजबूती के बीच संतुलन बनाते हुए डिजायन किया गया है।बोस ऑन-द-गो प्रोडक्ट्स के निदेशक ब्रायन मैगीरे ने एक बयान में कहा, “एक स्पोर्ट्स हेडफोन में लोग जो चाहते हैं, ‘साउंडस्पोर्ट फ्री’ बिल्कुल वैसा ही है।”

यह डिवाइस जल और पसीना प्रतिरोधी है और इसमें एक नई एंटीना प्रणाली है तो दोनों ईयरप्लग के बीच तथा पेयर किए गए फोन या टैबलेट से संपर्क बरकरार रखता है। इसका चार्जिग केस चुंबकीय तरीके से दोनों ईयरबड को थामे रखता है। साथ ही यह स्टोरेज का काम भी करता है। इसके अलावा यह डिवाइस को दो बार फुल चार्ज कर सकता है। बोश के स्पीक्रस की लोकप्रियता देशभर में लगातार बढ़ रही है। साथ ही कंपनी को उम्मीद है कि उमनका ये नया प्रो़डक्ट कंपनी की बढ़ती लोकप्रियता को बढ़ाने में और मदद करेगा, साथ  ही लोगों को ये स्पीकर खासा पसंद आएगा।

कंपनी ने अपने इस वायरलैस फोन को अलग अलग रंगो में लॉन्च किया गया है।  ‘साउंडस्पोर्ट फ्री’ काले, मिडनाइट ब्लू और ब्राइट ऑरेंज रंगों में चुने हुए बॉस ऑनलाइन तथा खुदरा स्टोरों और अमेजन पर 7 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

  1. No Comments.

Go to Top