मुख्य समाचार:
  1. देखिए, साउथ अफ्रीका की सड़कों पर विराट कोहली और शिखर धवन का भांगड़ा

देखिए, साउथ अफ्रीका की सड़कों पर विराट कोहली और शिखर धवन का भांगड़ा

भारतीय क्रिकेट टीम 5 जनवरी से केपटाउन में शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए केपटाउन पंहुच चुकी है। टीम को कप्तान विराट कोहली ने भी ज्वॉइन कर लिया है। साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले भारतीय टीम के प्रशंसक जहां एक ओर भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली इस जंग में भारत […]

January 1, 2018 5:04 PM
virat kohli, shikhar dhwan, anushka sharma, virushka, india vs south africa, capetown test वीडियो में विराट और शिखर धवन केपटाउन की गलियों में डांस करते नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम 5 जनवरी से केपटाउन में शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए केपटाउन पंहुच चुकी है। टीम को कप्तान विराट कोहली ने भी ज्वॉइन कर लिया है। साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले भारतीय टीम के प्रशंसक जहां एक ओर भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली इस जंग में भारत के प्रदर्शन को लेकर चिंतित हैं। वहीं भारतीय कप्तान और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तो मस्ती के मूड में है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की एक वीडियो वायरल हो रही है।वीडियो में विराट और शिखर धवन केपटाउन की गलियों में डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर धवन के साथ उनकी वाइफ आएशा नजर आ रही हैं।

पत्नी अनुष्का के साथ साउथ अफ्रीका पहुंचे है कप्तान कोहली
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी लेडी लक अनुष्का के साथ साउथ अफ्रीकी दौरे पर पहुंचे हैं। दोनों ने दिसंबर में इटली में शादी की थी। शादी के चलते विराट श्रीलंका के साथ हाल ही में हुई वन-डे औऱ टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे। विराट की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली थी औऱ भारतीय टीम 2-1 से वन-डे और 3-0 से टी 20 सीरीज जीतने में कामयाब हुई थी।

वीडियो : देखिए विराट औऱ धवन की मस्ती

Guess who is up for Bhangra on the streets of Capetown! ????❤️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

पहले टेस्ट मैच से बाहर हैं धवन
पहले टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, पैर में चोट के चलते पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। धवन की गैर मौजूदगमी में के एल राहुल और मुरली विजय ओपनिंग करेंगे। आपको बता दें, शिखर धवन का बाहर जाना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि धवन अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं, और लगातार रन बना रहे हैं। वहीं के एल राहुल पिछले कुछ समय से लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहें और टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं।

49 दिन के दौरे पर भारतीय टीम
भारतीय टीम अगले 49 दिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। 49 दिन के इस लंबे दौरे में भारत साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट, 6 वन-डे और 3 टी 20 मैच खेलेगी।

  1. No Comments.

Go to Top