मुख्य समाचार:
  1. नई लुक में आई Thunderbird 500, ये हैं खास फीचर्स

नई लुक में आई Thunderbird 500, ये हैं खास फीचर्स

देश की सबसे सफलतम टू व्हीलर कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी सपनी सबसे सक्सेसफुल बाइक Thunderbird 500 को नए लुक के साथ लॉन्च किया है।

December 25, 2017 12:20 PM
royal enfeild, royal enfeilf bikes, thunderbird, thunderbird 500x, thunderbird 500 x price, thunderbird 500 features रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500x में नया हैंडबार दिया गया है। साथ ही इसकी सीट में भी कई बदलाव किए गए हैं।

देश की सबसे सफलतम टू व्हीलर कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी सपनी सबसे सक्सेसफुल बाइक Thunderbird 500 को नए लुक के साथ लॉन्च किया है। खबरों की माने तो कंपनी को अपनी इस नई बाइक का नाम  थंडरबर्ड 500x दिया है। नई बाइक कंपनी की डीलरशिप पर पहुंच गई है।

एक ऑटोमोबाइल वेबसाइट को इन बाइक्स की तस्वीरें हाथ लगी हैं। तस्वीरों से पता लगता है कि बाइक का डिजाइन लगभग पहले जैसा ही रखा गया है, हालांकि स्टाइलिंग और कलर में बदलाव किए गए हैं। नई थंडरबर्ड 500x का लुक बाकी सभी रॉयल एनफील्ड बाइकों  से बहुत ज्यादा अलग और स्टायलिश है।

अगर फीचर्स की बात करों तो  रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500x में नया हैंडबार दिया गया है। साथ ही इसकी सीट में भी कई बदलाव किए गए हैं। अब अगप टायर और बेस की की बात करें तो  बाइक में नए तरह के एलॉय व्हील और ट्यूबलैस टायर मिलेंगे। हालांकि इंजन, एग्जॉस्ट और सस्पेंशन को पहले जैसा ही रखा गया है।साथ ही  बाइक में 19 इंच का फ्रंट और 18 इंच का रियर एलॉय व्हील दिया गया है। बाइक में सेफ्टी का खास ख्याल रखा गया है, कंपनी ने नई थंडरबर्ड 500x के दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक और 10 स्पॉक मिलेंगे।

नई थंडरबर्ड 500x में अलग अलग कलर ऑप्बाशन दिए गए हैं।बाइक में रेड, ब्लू, येलो और व्हाइट कलर उपलब्ध है। बाइक यूथ को ध्यान में रखकर बनाया गया है,  कंपनी का मानना है कि बाइक के नए कलर युवाओं को खासे पसंद आएंगे।

  1. No Comments.

Go to Top