मुख्य समाचार:
  1. Kawasaki ने भारत में लॉन्च की क्रूजर बाइक Vulcan 650 s

Kawasaki ने भारत में लॉन्च की क्रूजर बाइक Vulcan 650 s

जापानी टू व्हीलर कंपनी kawasaki ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोफफा दिया है। कंपनी ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक 2018 vulcan s भारत में लॉन्च कर दी है।

January 1, 2018 11:38 AM
Kawasaki, kawasaki vulcan s, kawasaki vulcan s 650, kawasaki vulcan s india, kawasaki vulcan s 650 price in india, harley davidson, कावासाकी, हार्ले डेविडसन, Automobiles News in Hindi, auto expo 2018, ऑटो एक्सपो 2018 बाइक में 649 सीसी का पैरलल ट्विन लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है।

जापानी टू व्हीलर कंपनी kawasaki ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोफफा दिया है। कंपनी ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक 2018 vulcan s भारत में लॉन्च कर दी है। वलकॉन एस एक क्रूजर बाइक है, जिसके टक्कर अन्य क्रूजर बाइक बनाने वाली कंपनियों से हैं। कंपनी ने दो हफ्ते पहले बाइक की तस्वीर अपनी वेबसाइट पर लगाई थी, जिसके बाद से ही लोगों का इसके लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार था।

भारत में vulcan s की बुकिंग भई शुरु हो गई है। एक्सपर्ट की मानें तो कावासाकी को अपनी इस नई बाइक से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है की कावासाकी इस नई बाइक वलकॉन एस को 2018 ऑटो एक्सपो में भी लॉन्च करने की तैयारी में है। अगर फीचर्स की बात करें तो बाइक में 649 सीसी का पैरलल ट्विन लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। जो आपको लंबे सफर में धोखा नहीं देगा। इंजन आपको 60 बीएचपी की पावर और 62.78 एनएम का टॉर्क देगा। कंपनी ने यही इंजन अपनी सबसे सफल बाइकों में से एक निंजा 650 और z650 में भी दिया था। इसके अलावा बाइक में 6 स्पीड गियर लगे होंगे।

अगर इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो vulcan s में फ्रंट व्हील 18 इंच और रियर व्हील 17 इंचट का दिया गया है, जो बाइक की पकड़ मजबूत करता है। बाइक तीन अलग अलग वैरियंट कैंडी लाइम ग्रीन, पर्ल क्रिस्टल और इबोनी कलर में उपलब्ध है। अगर बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने बाइक की कीमत 5.44 लाख रुपये रखी है।

  1. No Comments.

Go to Top