मुख्य समाचार:
  1. Auto Expo 2018: मारुति ने पेश की कॉन्सेप्ट एसयूवी ‘Future S’, ये हैं खास फीचर्स

Auto Expo 2018: मारुति ने पेश की कॉन्सेप्ट एसयूवी ‘Future S’, ये हैं खास फीचर्स

देश का सबसे बड़ा ऑटो मेला ऑटो एक्पो 2018 शुरु हो चुका है। पहले दिन ऑटो एक्पो में सभई कंपनियों द्वारा अपनी एक से बेहतर एक नई गाड़ियां और फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार लॉन्च औऱ पेश किए जा रहे हैं।

February 7, 2018 11:58 AM
ऑटो एक्पो 2018, मारुति फ्यूचर एस , कॉन्सेप्ट एसयूवी, कॉन्सेप्ट कार, ऑटो एक्सपो एक कॉम्पैक्ट एसयूवी होने के बावजूद कंपनी ने कार में जबरदस्त ग्राउंड क्लियरेंस दिया है।

देश का सबसे बड़ा ऑटो मेला ऑटो एक्पो 2018 शुरु हो चुका है। पहले दिन ऑटो एक्पो में सभई कंपनियों द्वारा अपनी एक से बेहतर एक नई गाड़ियां और फ्यूचर कॉन्सेप्ट कार लॉन्च औऱ पेश किए जा रहे हैं। इसी कम में भारत की सबसे लोकप्रिय कार कंपनी मारुति ने भी अपनी नई कॉन्सेप्ट कार का मॉडल पेश किया है। मारुति ने अपनी इस नई कार का नाम फ्यूचर एस दिया। फ्यूचर एक मारुति की कॉन्सेप्ट एसयूवी कार है। ऑटो एक्सपो 2018 में पेश हुई मारुति की फ्यूचर एस कार इस साल के अंत तक लॉन्च की जा सकती है।

कॉम्पेक्ट एसयूवी को नए अवतार में पेश करने की कोशिश

Auto Expo 2018: 24 वाहन और 100 वाहनों के नए संस्करण लांच होंगे

ऑटो एक्पो 2018 में कॉम्पेक्ट एसयूवी फ्यूचर एस को पेश करते हुए कंपनी के मैनेजिंग डॉयरेक्टर और सीईओ केनिची आयुकावा ने बताया कि भारतीय कार गाहकों को कॉम्पेक्ट एसयूवी कार काफी पसंद हैं। लिहाजा कंपनी की कोशिश है, कि ग्राहकों की इस डिमांड को मारुति हर स्तर पर पूरा करे। यही नहीं उन्होंने बताया कि इस तरह की कारों में नए डिजाइन की जरुरत है ताकि ये सभी कारें डॉयनैमिक लग सकें। उन्होंने ने बताया कि मारुति ने नई कॉम्पेक्ट एसयूवी फ्यूचर एस का डिजाइन काफी बोल्ड रखने के साथ इंटीरियर को भी काफी अट्रैक्टिव बनाया है।

बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस

मारुति द्वारा ऑटो एक्सपो 2018 में पेश की कॉम्पैक्ट एसयूवी में डिजाइन के अलावा भी कंपनी ने कई काम किए हैं। एक कॉम्पैक्ट एसयूवी होने के बावजूद कंपनी ने कार में जबरदस्त ग्राउंड क्लियरेंस दिया है। मारुति ने एसयूवी फ्यूचर को एसको काफी ऊंचा बनाया है। कार के मॉडल को कंपनी ने हेडक्वॉर्टर्स के डिजाइनर्स के साथ मिलकर डिजाइन किया है।

यहां से खरीदें ऑटो एक्सपो 2018 के टिकट

  1. No Comments.

Go to Top