मुख्य समाचार:
  1. ऑडी इंडिया ने भारत में इस साल बेची इतनी कारें, जानकार चौंक जाएंगे आप!

ऑडी इंडिया ने भारत में इस साल बेची इतनी कारें, जानकार चौंक जाएंगे आप!

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने बताया, 'ऑडी ने भारत में 2017 में अपने 10 साल पूरे किए और इतने कम समय में ही यह देश का सबसे पसंदीदा लक्जरी कार ब्रांड बन गया है.'

January 4, 2018 12:44 PM
ऑडी इंडिया, ऑडी कार, जर्मन कार, audi in india, audi a3 sedan, rahil ansari, businees news in hindi, a8, audi india ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने बताया, ‘ऑडी ने भारत में 2017 में अपने 10 साल पूरे किए और इतने कम समय में ही यह देश का सबसे पसंदीदा लक्जरी कार ब्रांड बन गया है. (Twitter/AudiIN)

जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने भारतीय बाजार में साल 2017 में कुल 7876 कारों की बिक्री की है. इसी साल कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने परिचालन का दसवां साल पूरा किया. कंपनी ने बुधवार को एक बयान में यह जानकारी दी और कहा कि 2017 में ऑडी 10 नए वाहन लांच किए, जिसमें ऑडी ए3 सेडान, ऑडी ए3 कैब्रियोलेट, ऑडी क्यू3, ऑडी ए4टीडीआई, ऑडी क्यू7 40 टीएफएसआई, ऑडी ए5, ऑडी ए5 कैब्रियोलेट और ऑडी एस5 शामिल हैं.

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने बताया, “ऑडी ने भारत में 2017 में अपने 10 साल पूरे किए और इस छोटी सी अवधि में ही यह देश का सबसे पसंदीदा लक्जरी कार ब्रांड बन गया है. 2017 में ग्राहकों को 7876 कारों की डिलिवरी के साथ हमने अपने डीलर्स पाटनर्स के लिए मुनाफे में वृद्धि करते हुए बिक्री में 2 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है.” उन्होंने कहा, “अब हम जनवरी में नई पीढ़ी का ऑडी क्यू5 लांच करने जा रहे हैं. इसके अलावा, हम इस साल ऑडी के प्रति उत्साही लोगों के लिए कुछ और अधिक आकर्षक कार लाने का वादा करते हैं.”

इसके साथ ही ऑडी, नेक्स्ट जनरेशन A6 को 2018 के शुरुआत में पेश कर सकती है. फीचर्स के तौर पर कंपनी कार का कुछ डिजाइन और स्टाइल नई जनरेशन ऑडी A8 सेडान वाला देगी. इसके अलावे ऑडी A8 सेडान वाला इसमें ऑडी का ट्रैफिक जाम पायलट सिस्टम दिया गया है, जो कि सेमी-ऑटोनोमस फंक्शन से लैस है और 60 kmph तक चलने में सक्षम है. नई ऑडी A6 कंपनी के नए MLB EVO प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है, जिस पर नई ऑडी A8 और Q7 SUV बनाई गई है. नया प्लेटफॉर्म लाइटवेट मैटेरियल से बनाया गया है जो ज्यादा हल्का और तेज है.

  1. No Comments.

Go to Top